अमेरिका के कंसास में गोलीबारी, 4 की मौत, 30 घायल

(Channelone/26.02.16) कंसास में एक बंदूकधारी ने घास काटने की मशीनें बनाने वाली एक फैक्ट्री में गोलीबारी कर दी जिससे कम से कम चार लोगों की मौत हो गई और 30 से अधिक लोग घायल हो गए। हार्वे काउंटी शेरिफ टी वाल्टन ने बताया कि मृतकों की संख्या बढकर सात पहुंच सकती है। उन्होंने कहा कि बंदूकधारी भी मृतकों में शामिल है। वह एक्सेल इंडस्ट्रीज में काम करता था।

वॉल्टन ने कहा कि गोलीबारी करने वाले व्यक्ति को गोली लगी और उसकी मौत हो गई। वह एक्सेल का कर्मी था। अधिकारियों ने उसे मारा। उन्होंने कहा कि यह वहां हुई एक भयावह घटना है। स्थानीय मीडिया ने बंदूकधारी की पहचान सेड्रिक फोर्ड के रूप में की है जो फैक्ट्री में पेंटर का काम करता था और उसने फेसबुक पर एक असॉल्ट राइफल के साथ अपनी तस्वीर पोस्ट की थी।

प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि बंदूकधारी ने पहले फैक्ट्री के पार्किंग वाली जगह में एक महिला को गोली मारी। इसके बाद उसने सभागार क्षेत्र में प्रवेश किया और गोलीबारी की। इस बीच वॉल्टन ने बताया कि बंदूकधारी ने एक्सेल फैक्ट्री में पहुंचने से पहले गली में कम से कम दो लोगों को गोलियां मारी। एक व्यक्ति के कंधे और दूसरे के पैर में गोली लगी।

Share on:

Leave a Comment