आम्रपाली विवाद में धोनी के समर्थन में उतरे किंग खान

(Channelone/13.04.16) आम्रपाली विवाद में अब शाहरुख खान ने विज्ञापन के मुद्दे पर बिना नाम लिए भारतीय क्रिकेट कप्तान महेंद्र सिंह धोनी का का बचाव किया है। अभिनेता शाहरुख का कहना है कि सितारों को किसी ब्रैंड का विज्ञापन करने से पहले उसे अच्छी तरह से जांच लेना चाहिए।

उन्होंने आगे कहा कि किसी भी सामान की गुणवत्ता के लिए सिर्फ सितारों जिम्मेदार नहीं हैं। इसके लिए सरकार और विशेषज्ञों की राय ली जानी चाहिए। शाहरुख खान अपनी फिल्म ‘फैन’ के प्रोमोशन के लिए नोएडा आए थे और वहीं उन्होंने ये बातें कहीं।

बता दें कि  हाल ही में आम्रपाली बिल्डर्स के ब्रैंड अंबेसडर महेंद्र सिंह धोनी की सोशल मीडिया पर जमकर खिंचाई हुई थी। बवाल के बाद धोनी ने कहा था कि वो इस बारे में बिल्डर से बात करेंगे और बिल्डर को अपने वादे पूरे करने चाहिए। वहीं संसद की एक कमिटी ने भ्रमित करने वाले विज्ञापन करने वाले सितारों को अधिकतम 5 साल की जेल और 50 लाख रुपये जुर्माने की सिफारिश की है।

संसद की कमिटी ने सितारों को सजा देने की सिफारिश कंज्यूमर प्रोटेक्शन बिल में शामिल करने का प्रस्ताव दिया है। जल्द ही ये बिल संसद में रखा जाएगा।हालांकि सिर्फ शाहरुख ही नहीं दूसरे सितारे भी जो किसी न किसी ब्रांड से जुड़े हुए हैं खुद का बचाव करते दिखे। प्रियंका चोपड़ा, सानिया मिर्जा, सिद्धार्थ मल्होत्रा जैसे सितारों का कहना है कि वो सिर्फ एक ब्रांड का चेहरा भर होते हैं।

दरअसल ये सारा मामला तब सामने आया जब आम्रपाली बिल्डर्स की लेट लतीफी से परेशान लोगों ने धोनी से बिल्डर के वादे पूरा ना करने की शिकायत की तो धोनी फौरन हरकत में आए। उन्होंने बिल्डर को दो टूक शब्दों में कहा कि वो अपने वादे पूरा करें।

Share on:

Leave a Comment