ऑटो यूनियन का राज ठाकरे के खिलाफ कार्रवाई की मांग, मनसे ने आंदोलन रोका

Channelone/12.03.16) मुंबई की सबसे बड़ी ऑटो रिक्शा यूनियन ने मुख्यमंत्री देवेन्द्र फडणवीस को पत्र लिखकर मनसे प्रमुख राज ठाकरे के खिलाफ तुरंत कार्रवाई करने की मांग की है। ठाकरे ने भड़काउ बयान देते हुए पार्टी कार्यकर्ताओं से अपील की थी कि वे बाहरी लोगों के ऑटोरिक्शा जला डालें। पत्र में मुंबई ऑटोरिक्शा टैक्सीमेन यूनियन के प्रमुख शशांक राय ने आरोप लगाया कि अंधेरी में ऑटो जलाए जाने के पीछे मनसे कार्यकर्ताओं का हाथ था।

पत्र में लिखा है कि हमने मामले को लगातार देखा जिसके बाद राज्य सरकार हरकत में आई और ऑटोरिक्शा वालों को परमिट जारी करने का दूसरा चरण शुरू हुआ। हालांकि राज ठाकरे ने इसका विरोध किया है और अपने लोगों से कहा है कि ऑटोरिक्शा को आग लगा दें और दुर्भाग्यवश ऐसा हुआ भी। राव ने आरोप लगाया कि ऑटो को आग लगाना मनसे कार्यकर्ताओं का काम है।

बाहर से आने वालों का ऑटोरिक्शा जला दो के बयान को लेकर चारों ओर से हमला झेल रहे मनसे प्रमुख राज ठाकरे नरम रुख में दिखे और पार्टी कार्यकर्ताओं से आंदोलन को अस्थायी विराम देने को कहा। दूसरी ओर मुख्यमंत्री देवेंद्र फडवणीस ने ऑटो चालकों को सुरक्षा का आश्वासन दिया है। राज ठाकरे ने पार्टी की 10वीं वषर्गांठ पर ऑटोरिक्शा जलाने वाला बयान दिया था, उसके अगले ही दिन कुछ अज्ञात लोगों ने अंधेरी में चार बंगला रोड पर एक ऑटो को आग के हवाले कर दिया।

Share on:

Leave a Comment