बरेली में दोहराया ‘निर्भया’ केस, रेप के बाद बच्ची को मार डाला

(Channelone.30.01.16) उत्तर प्रदेश के बरेली में दिल्ली के निर्भयाकांड को दोहराया गया है यहां एक 12 साल की बच्ची की रेप के बाद निर्मम हत्या कर दी गई। पीड़ित बच्ची के साथ रेप के दौरान बर्बरता की सारी हदें पार कर दी गईं। बच्ची का शव सरसों के खेत से बरामद किया गया है। खबर मिलने के बाद मौके पर प्रशासन के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया गया है। पुलिस ने रेप और निर्मम हत्या के आरोपी को पकड़ने के लिए 3 टीमों का गठन किया है।

घटना बरेली के नवाबगंज थाना क्षेत्र के आनन्दापुर गांव की है जहां पर शुक्रवार को किसी दरिंदे ने 12 साल की मासूम बच्ची को अपनी हवस का शिकार बना डाला। इतना ही नहीं दरिंदे ने दरिंदगी की सभी हदें पार कर दी और बच्ची की निर्मम हत्या कर डाली। और उसके प्राइवेट पार्ट में भी लकड़ियां घुसा दी। बच्ची की रेप के बाद हुई हत्या की वारदात से इलाके में दहशत है तो वहीं उसके परिजनों का रो-रो कर बुरा हाल है।

डीआईजी आशुतोष कुमार और एसपी ग्रामीण कई थानों की पुलिस और फिल्ड यूनिट के साथ पहुंचे और बारीकी से पूरे मामले की जांच की। डीआईजी का कहना है कि यह बहुत गंभीर घटना है। उन्होंने मामले के खुलासे के लिए तीन टीम गठित की है। बहरहाल मानवता का शर्मशार कर देने वाली इस घटना के बाद हर कोई सन्न है कि कोई कैसे इस मासूम बच्ची के साथ ऐसे कर सकता है। फिलहाल अब इंतजार है पुलिस कब तक उस दरिंदे को गिरफ्तार करती है।

Share on:

Leave a Comment